Maths Shayari in Hindi | Maths Status

Maths Shayari in Hindi : नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए बहुत ही शानदार और फनी Maths Shayari in Hindi | Maths Status लेकर आएं है। आप इन Maths Shayari | Maths Status in Hindi को अपने दोस्तों, स्कूल दोस्त और सहपाठी के साथ जरुर शेयर करे।

Maths Shayari | Maths Status

Funny Maths Shayari | Funny Maths Status | Funny Maths Status | Funny Maths Shayari | Maths Funny Shayari | Maths Funny Status | Maths Love Shayari | Maths Love Shayari | Maths Status Shayari | Maths Shayari Status


दोस्तों Maths एक ऐसा विषय है जो सभी स्टूडेंट्स को बहुत कठिन लगता है। कुछ स्टूडेंट को Maths में फैल होने की वजह से एक क्लास में दो दो बार पढ़ना पड़ता है। आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए बहुत ही बेहतरीन और शानदार Maths Shayari in hindi |  Maths Status in hindi | Hindi Maths shayari | Maths Status लेकर आए है। इस Maths Shayari को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें।

ये महोब्बत का गणित है जनाब...,
जहाँ 2 में से 1 चला जाए तो कुछ नहीं बचता...।


ना किसी से Dosti ना किसी से Pyaar...,
वृत्त की परिधि 2 पाई आर...।


Job के चक्कर में, गवा दिया व्यापार...,
वृत्त का क्षेत्रफल पाई आर स्क्वायर...।


तुम हिंदी का दोहा हो,
मैं गणित का सवाल,
मेरा हल एक है
तेरे अर्थ हजार.


अब क्या बताऊं मैं अपने दिल का हाल...,
मैं सरल हिंदी सा तूम जैसे गणित का सवाल...।


मेरी ज़िंदगी Maths की तरह हो गई है...,
जितना Solve करता हूं उतना उलझता जाता हूं...।

Funny Maths Shayari | Funny Maths Shayari

Dear Maths
I am sick and tired of finding your 'X'
Just accept That she is gone....
MOVE ON BRO
😂😂😂😂


बेशक गणित में कमजोर था मगर इतना पता है...,
की खुशियाँ बांटने से ही बढ़ती हैं...।


इश्क़ मेरा गणित सा, थोड़ा थोड़ा मुश्किल सा...।
इश्क़ मेरा इतिहास सा, बीता हुआ एहसास सा...।।


Maths Theorem जैसी हो गई थी ज़िंदगी...,
Assume करके ही कटनी पड़ रही है...।


Maths और Mohabbat में कुछ तो रिश्ता है...,
एक में दिमाग दुखता है दूसरे में दिल...।


अगर इतिहास गवाह है जनाब...,
तो पक्का मुजरिम तो गणित ही होगा...।


Maths की तरह है किरदार मेरा...,
किसी को पसन्द हुँ तो किसी को नाम से ही नफरत है...।


Forgot bad memories of life like you forgot Maths steps


तुम सरल हिन्दी के उत्तर सी...,
मैं Maths का गोल मोल सवाल प्रिये...।
तुम दिल्ली की जनता भोली भाली सी...,
मैं नेता केजरीवाल प्रिये...।।

Maths Shayari | Maths Status

M- मेरी
A- आशिक़ी
T- तुमसे
H- ही


प्यार एक Art है...,
और हम ठहरे Maths Student...।


भले ही गणित में कमज़ोर हूं...,
मगर हिसाब लाज़वाब करता हूं...।


उसका छोड़ के जाना लाज़मी ही था...,
.
Maths का स्टूडेंट हूं साहब
X तो किस्मत में ही लिखा हैं


Math का पेपर देने के बाद कुछ ऐसा लगता है...,
जैसे किसी की लाश ठिकाने लगा कर आया हूं...।

Conclusion | Maths Shayari

दोस्तों आशा करता हूं कि आपको ये Funny Maths Status | Funny Maths Shayari | Maths Funny Shayari | Maths Love Shayari | Maths Love Shayari | Maths Shayari Status अच्छी लगी होगी। इस Maths Student Shayari and Status को आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

Link are not allowed in comments