Funny Adult Jokes and Shayari in hindi

इस पोस्ट में आपको अच्छे अच्छे Double Meaning Jokes, Non veg Jokes, hindi adults jokes and shayari और Dirty jokes in hindi मिलेंगे

Dirty jokes in hindi

Dirty jokes in hindi


नमस्कार दोस्तों, स्वागत करता हूं Adult Shayari और Dirty jokes in hindi के इस आर्टिकल में, दोस्तों इस आर्टिकल में आप सब के लिए बहुत ही बढ़िया funny 18+ shayari लेकर आया हूं। hindi adults jokes and shayari पढ़ने के लिए इस आर्टिकल पर आखरी तक बने रहे।

Double Meaning Jokes

दोस्तो आज के समय में सभी की ज़िंदगी में बहुत ही तनाव रहता है। ऑफिस और परिवार की चिंता इंसान को अंदर ही अंदर से खाती रहती है। इसी तनाव को आपकी ज़िन्दगी से दूर भागने के लिए हम इस आर्टिकल की कुछ funny 18+ shayari और Dirty jokes in hindi

Non veg jokes in hindi

ना Taakat आप में है ना आपकी हड्डी में है...!!
Taakat तो उसमे है जो आपकी चड्डी में है...!!

अर्ज किया है...
वो तुम्हें Dp दिखाकर Gumraah करेगी...!!
लेकिन तुम Aadhar Card पर अड़े रहना...!!

Pyaar और Garmi जब हद्द से बढ़ जाते है,
तब सबसे पहले Kapde ही उतरा करते है !!

पलकों पर अपनी बिठाया है Tumhe...!!
बड़ी दुआओं के बाद पाया है Tumhe...!!
यूं ही आसानी से नहीं मिले हो Tum...!!
चिड़ियाघर से चुराया है Tumhe...!!
🤣🤣🤣😜🤪🤪😁😁😁

अगर Bewkufo के सर पर सींग होते...!!
तो Mere waali आज बारासिंगा होती...!!
🤣🤣🤣🤣😂😂😂😂

संता Shaadi.com के ऑफिस में फोन लगाता है
संता-  मैडम, मेरे दोनों हाथ और दोनों पैर नहीं है क्या मेरी शादी हो सकती है
मैडम- अगर आपको वो 🍆 सही सलामत है तो हो जाएगी
संता - हा मैडम उसी से तो फोन किया है
🤣🤣😁😁🤪🤪

Latest Dirty Jokes in Hindi

एक आदमी ने भगवान से बोला.....
तुने मुझे Bachpan दिया और छिन लिया...!!
पैसा दिया वो भी वापस ले लिए...!!
अब ये Biwi दी है तो देकर भूल गया...!!

अर्ज़ किया है…!!
बेज्जती और बीवी अजीब चीज़ होती है...!!
अच्छी तभी लगती है जब दूसरेे की हो...!!

उधर Wo मजबूर बैठे हैं ,
इधर Ham खामोश बैठे है...!!
बात हो तो कैसे हो Dil की ,
जब Dono तरफ दो कंजूस बैठे हैं...!!
😝😝😝♥️♥️😜😜😝

Biwi भी हक जताती है, Maa भी हक जताती है...!!
Shaadi के बाद आदमी Kashmir हो जाता है...!!
😱😱🤣🤣👌👌😝😝😭😭

पहले वो मेरी GF थी, मैं बोलता था वो सुनती थी...!!
फिर हमारी Sagaai हो गई, वो बोलती थी मैं सुनता था...!!
फिर वो मेरी Biwi बन गई, अब हम दोनों बोलते हुआ और मोहल्ला सुना है...!!
😝😝😜😝

तेरी Duniya में कोई गम ना हो...!!
तेरी Khusiya कभी कम न हो...!!
भगवान तुझे ऐसी Item दे...!!
जो Sunny लिओनी से कम ना हो...!!
😜😜😜😜😜

Duniya के सारे झूठ एक तरफ,
Upar Upar से करूँगा वाला झूठ एक तरफ।
🤪🤪🤪🤪😂😂

Funny Adult Jokes in hindi

Sitam ढाने की हद होती है,
पास ना आने की Ruthne की हद होती है,
Ek SMS तो कर दे जालिम,
Paise बचाने की भी हद होती है!

बहुत दिनों से एक सवाल मेरे मन में खुजली कर रहा था तो मैने सोचा आज पूछ ही लेता हूं
अगर दिल्ली दिल वालों की है इस हिसाब से लंदन किसका है
😀😀😃😃😃😃😃😃

लड़का- आज मैने जो काम किया है उसे सुनकर तुम्हारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा...!!
लड़की- अब साले अब बस कर पहले ही तूने दबा दबाकर 36 से 40 कर दिए हैं...!!
😜😜😜😜😜😜

बीवी- देखो मैंने इसे आठ साल से नहीं पहना लेकिन फिर भी फिटिंग वैसे की वैसी ही है
पति- पागल औरत ऊपरवाले से तो थोड़ा डर, ये शॉल है

गर्लफ्रेंड- मुझमें ऐसा क्या देखा की सबके सामने प्रोपोज़ कर दिया ?
बॉयफ्रेंड- कल जो तुम कुल्फी चूस रही थी उसे देख के प्यार हो गया
😂😂😂😂😂😂

इट पे इट चढ़े तो बन जाए दीवार...!!
लड़की पे लड़का चढ़े तो बन जाए परिवार...!!
😜😜😜😜

Teacher- जो इंटरनेट पर यह अश्लीललता है उसे आप किस प्रकार देखते है...!!
राजू : सर जी Full HD में
😂😂😂😂😂😂

Teacher- किसका पीरियड चल रहा है?
Santa- शायद पूजा का, 3 दिन से बहुत चिड़चिड़ी है...!!
Teacher- हरामखोर, मैं सब्जेक्ट की बात कर रहा हूं...!!

Doctor- आप बिल्कुल मेरी तीसरी बीवी के जैसी लग रही हो...!!
Ladki- सच में...? कितनी बीवियां हैं आपकी...?
Doctor: दो...!!
😜😜😜😜


Also read


Conclusion - Funny Double Meaning Jokes in Hindi

दोस्तो उम्मीद करता हूं कि यह Funny non veg jokes आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको यह Double Meaning Jokes पसंद आए तो अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

Link are not allowed in comments