Latest Bhaigiri Attitude Status - Badmashi Status 2021

इस पोस्ट में आपके लिए बहुत ही बेहतरीन Bhaigiri attitude status, Dadagiri Instagram Caption, Rowdy Status और Badmashi attitude caption लेकर आया हूं।


तो इन Dadagiri attitude status को पढ़ने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े।


Bhaigiri Attitude Status

Bhaigiri Attitude Status


दोस्तों आज कल सब Whatsapp, Facebook और Instagram पर रोज स्टेटस डालता रहता है। आज के इस आर्टिकल में आपके लिए बहुत ही जबरदस्त Badmashi Attitude Status लेकर आए है। इस आर्टिकल को आपके लिए कुछ ऐसे Bhaigiri Caption लेकर आया हूं जो आपने अभी तक नहीं पढ़े होंगे। तो बिना देरी किए चलिए शुरू करते है आज के Badmashi Attitude Status


Bhaigiri Instagram Caption

दूसरे लड़कों के नाम Love Letter लिखे जाते है...

हमारे नाम पर तो FIR लिखी जाती है...


अपनी जिंदगी का EK ही उसूल रखो...

Yaaro से गद्दारी नहीं Aur गद्दारों से Yaari नहीं...


अकेला हूँ लेकिन जो भी हूँ khud के दम पर हूँ...


नए साल का नया Rule, औकात से ज्यादा किसी को इज़्जत नहीं देने का..


ये Duniya है साहब...

महफ़िल में Badnaam और अकेले में Salaam करती है...


Dadagiri Attitude Status

Single मरोगे तो भी चलेगा पर किसी के सामने Pyaar की भीख मत मांगो...


Rishte निभाने के लिये मैं Hamesha झुका हूँ पर कुछ लोग इसे मेरी Aukaat समझते है...


जलने लगा है मुझे Zamana सारा...

क्योंकि चलने लगा है अब Naam हमारा...


बाप के सामने Ayyashi…

और हमारे सामने Badmashi..

बेटा, भूल कर भी मत करना...


हम तो वो Villain है...

जो Sharafat की उम्मीद तो खुद से भी नहीं करते है...

Badmashi Caption for Instagram

ये जो Mere हालात है Ek Din सुधर जायेंगे

लेकिन तबतक कई चेहरे मेरी Nazar उतर उतर जायेंगे..


प्यार, धोका, दोस्ती, दुश्मनी, कुछ भी करलो हमसे...

वो दुगना ही मिलेगा तुम्हे...


जिनकी Nazaro में हम अच्छे नही...

वो अपनी आँखो का ijaaj करवाये...


झूठी शान के Parinde ही ज्यादा फड़फड़ाते है...

Baaz की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती...


Hasi आती है उन आवारा लडको पर...

जो अपने बाप के पैसो से बन्दरीया घूमाते हैं...


Bhaigiri Attitude Status

जो Ladkiya मुझे Bad Boy कहती है...

Shayad उन्हें ये नही पता की Shahzaade सुधरे हुए Nahi होते...


Ajeeb सा ख़ौफ़ था उस Sher की आँखों में..

जिसने Jungle में हमारे जूतों के निशान Dekhe थे...


लड़ लेते हम khuda से भी...

पर तेरी औकात कहा उतनी थी...


वो बोली तुम Single क्यों हो?

मैं बोला संस्कार हैं pagali.... 


Pagal सी थी वो Ladki...

पता नहीं किस कुत्ते ने काटा था...?


हम रोने वाले Aashiq नहीं...

धोने वाले Nawaab है...


Dadagiri Instagram Caption

मिर्गी और ishq के मरीज...

सिर्फ jhuto से ही ठीक होते है...


लड़कों की दोस्ती पे कभी शक मत करना

Kamine होते हैं लेकिन Dhokhebaaz नहीं.... 


नफरत है मुझे, इस Mohabbat से...

और प्यार हैं, मुझे इस Nafarat से...


मेरे ‪साथ रहना है, तो Mujhe ‪‎सहना सीख...

वरना अपनी ‪Aukat में रहना सीख...


ज्यादा सोने की लत मत रखो दोस्तो...

कुछ Love स्टोरी Morning Walk पर भी बनती है...


Rowdy Attitude Status

कमबख्त Ishq में अपना एक ही उसूल है...

Tu भी कुबूल है तेरी Saheli भी कुबूल है...


दिमाग Pagal है और दिल Deewana...

Attitude क्या होता है हमसे सीखेगा Zamana...


मैं सबको यूँ Jalane आया हू...

तू Sirf मेरी है ये Duniya को बताने आया हू...


सुन Pagali कितनी भी लड़ाई कर लें...

पर हमारे बच्चे तो Mujh पे ही जाएंगे...


तेरे से अच्छी Cigarette है...

हर मौके पर Sath तो देती है...


Rowday Instagram Caption

Dil में रहना सिखो, Gurur में तो हर कोई रहता है...


पटा तो हम किसी को भी सकते थे...

लेकिन हमे Pyaar चाहिए Timepass नहीं...


तु Cheez ही क्या है...

हमे देखकर तो शादी शुदा भी Khud को Single कहती है...


रात मे मीठा खाने का जब Mera मन करता है...

चुपके से उठकर तेरी फोटो Chum लेता हूँ...


पढ़ो पढ़ो सब मेरा Status पढ़ो…

क्यूंकि पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया…


Bhaigiri Bio for Instagram

यारो Maut हर किसी को आती है...

पर जीना हर किसी को Jeena आता नहीं है...


ना Sajaa देते है ना Maafi...

अपनी Salfie ही काफी है जलने वालों के लिये...


हमे Status की जरूरत नही...

हमारी DP देखकर ही लोगों का BP हाई हो जाता है...


हम थोड़े से चुप क्या हो गए...

दो दिन के बच्चे भी शोर मचाने लगे...


मेरी गलतियां Mujhse कहा करो दूसरों से नही...

क्योंकि सुधरना Mujhko है दूसरों को नही...


हम Jaan देने चले थे तेरे लिए...

पर बचाने वाली मेरी Maa थी...


जुबान कडवी ही सही पर Dil साफ रखता हूँ…

कौन कब बदला सब का Hisaab रखता हूँ...


Sapne हमेशा बड़े देखा करो...

Soch तो लोगों की हमेशा छोटी होती ही है...


Also read


Conclusion - Badmashi Attitude Status

दोस्तो उम्मीद करता हूं कि आपको यह Dadagiri attitude status बहुत पसंद आए होंगे। इस Bhaigiri Instagram Caption को बिंदास होकर आप अपने इंस्टाग्राम कर इस्तेमाल करें। मिलते है Badmashi Instagram Caption and Status के दूसरे किसी आर्टिकल में, तब तक के लिए बाय...

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

Link are not allowed in comments