Kattar Hindu Status in Hindi (कट्टर हिन्दू स्टेटस)

नमस्कार दोस्तों, जय श्री राम, आज इस पोस्ट में मेरे सभी हिन्दू भाइयों के लिए बहुत ही बेहतरीन Kattar hindu Status लेकर आया हूं। इन कट्टर हिन्दू स्टेटस को पढ़ने के बाद पढ़ने वाले के दिल में कट्टर हिंदुत्व का भाव बढ़ेगा और हिंदुत्व को बढ़ावा मिलेगा। इसलिए इस kattar Hindu WhatsApp Status को अंत तक जरुर पढें।

Kattar Hindu Status in hindi

Kattar Hindu Status in Hindi (कट्टर हिन्दू स्टेटस)


दोस्तों अब हिन्दू धीरे धीरे जागरूक होने लगा गई। जब से माननीय नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधान मंत्री बने हैं देश में हिंदुत्व की सुनामी सी आ गई है। लेकिन कुछ लोग कट्टर हिन्दू नही बन पा रहे है और राजनीति के इस दौर में अपने धर्म को भुल गए है। अपनी पार्टी को ऊंचा दिखाने के लिए अपने ही हिन्दू धर्म, मान्यताओं और रीति रिवाजों पर सवाल उठाते हैं। ऐसे लोगो के हमारा यह आर्टिकल जरुर पढ़ना चाहिए।

दोस्तो जब जब हिन्दू धर्म पर प्रहार हुआ तब तब नाथूराम गोडसे जी जैसे कट्टर हिन्दू लोगो ने ही शस्त्र उठाकर धर्म की रक्षा की। दोस्तो जिस लोगो ने अपने हिन्दू धर्म पर प्रहार किया और हिन्दू धर्म को मिटाने की कोशिश की, वो लोग खुद मिट गए फिर चाहे वो महात्मा गांधी ही क्यों न हों।

दोस्तो हमे तो अपने हिन्दू धर्म पर गर्व होना चाहिए। क्योंकि हिन्दू धर्म में हर मान्यता के पीछे कुछ न कुछ विज्ञानिक तथ्य होता ही है। हमारी हिन्दू धर्म में 4 वेद है जिसने सम्पूर्ण ब्राह्मण का ज्ञान है।  विश्व के विज्ञानिको ने जो अविष्कार किए है उनकी खोज ऋषि-मुनियों और गुरुओं ने पहले ही कर ली थी। वो 9 गृह हो या चिकित्सा सर्जरी।

Kattar Hindu Status (कट्टर हिन्दू स्टेटस)

Kattar Hindu Status in Hindi (कट्टर हिन्दू स्टेटस)


दोस्तो हमे हमेशा कट्टर हिन्दू बने रहना चाहिए। वक्त आने पर धर्म की रक्षा करनी चाहिए। तो चलिए शुरू करते है Kattar Hindu Status, Bhagwa Status, Kattar Hindu Shayari, Kattar Hinduwadi Status-

Kattar Hindu Shayari

बंदूक और तलवार से खेला हू
मुझे डर न चौकी थाने का...
छाती ठोककर कहता हूं
मैं चोरा हिन्दू घराने का...

कट्टर हिन्दू शेर हूं
बड़ा ही दिलवाला हूं
प्यार दिखाएगा तो
जान वार दूंगा...
गद्दारी दिखाएगा तो
चीर पोलफाड़ दूंगा...

जलते हैं तो जलने दो
बुझाना मेरा काम नही...
जलाकर राख ना कर दूं
तो हिन्दू मेरा नाम नही...

भगवा का Deewana हूं, भगवा ही मेरी Jaan है...
भगवा के नाम पर ये Zindagi भी कुर्बान है...

देहशत बनानी है तो Sher जैसी बनाओ
सिर्फ़ डराना तो Kutte भी जानते है

आज का कट्टर Musalman
अतीत का कायर Hindu है...
और आज का कायर Hindu
भविष्य का Musalman है...

तुम जितना मुझसे टकराओगे
मैं उतना Kattar होता जाऊंगा...


Kattar Hindu Shayari Status

जब जब उठेगी ऊंगली Hindutva पर, खून मेरा खौलेगा...
जब जब धङकेगा Dil मेरा, Jai Shree Ram बोलेगा...

Khoon अपना गरम हैं, क्योंकि Hindu अपना धर्म हैं।

संकट में हैं हिंदुस्तान, अब कट्टर बनना होगा...
तुझे हेडगेवार और मुझे गोड़से बनना ही होगा...

योगी तेरे राज में ये स्वर्णिम इतिहास बना दे,
हिंदी से हिन्दू, हिन्दू से हिन्दुस्तान बना दे।

Hindu होना भाग्य हैं, पर Kattar Hindu होना सौभाग्य हैं।

किसी को Secular तो किसी को मुसलमान बनना हैं
मैं एक Hindustani हूँ मुझे तो kattar Hindu बनना हैं

नफरत नहीं हम Pyaar के आदि है...
गर्व हैं हम Kattar Hinduwadi है...

ना संविधान से ना कुरान से...
देश चलेगा तो सिर्फ गीता पुराण से...

कुछ तो फर्क होगा वेद और कुरान में,
वरना आतंकी हमेशा मुसलमान ही क्यों बनाता हैं...

मैं भी शौक से Islam कबुल कर लू
अगर अल्लाह के नाम का पत्थर पानी में तैर जाये तो

दिलो पर भगवा छाया है, राम राज फिर से आया है...
देख ताकत हिन्दुओ की, पूरा संसार घबराया है...

भड़क गए जो हिन्दू पुत्र तो कोई रोक ना पायेगा...
जहा गड़ेगा भगवा झण्डा वहा हिंदुराष्ट्र कहलाएगा...

दोस्तों अपने हिन्दू धर्म में एक श्लोक है - धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षितः।
जिसका अर्थ होता है ‘‘जो इंसान धर्म का नाश कर देता है, धर्म भी उसका नाश कर देता है, और जो धर्म की रक्षा करता है, धर्म भी उसकी रक्षा करता है। 

और दूसरा श्लोक है - अहिंसा परमो धर्मः धर्म हिंसा तथैव च: ”
इस श्लोक का अर्थ है की अहिंसा इंसान का परम धर्म हैं लेकिन जब जब धर्म पर संकट आये तब तब धर्म की रक्षा के लिए की गई हिंसा उससे भी बड़ा धर्म हैं। मतलब हमें हमेशा अहिंसा के रास्ते पर चलना चाहिए लकिन जब हमारे धर्म पर कोई  संकट आए तो अपने अहिंसा के रास्ते को छोड़कर धर्म की रक्षा करनी चाहिए। यही हमारा परम धर्म है।

Conclusion - Kattar Hindu Shayari

दोस्तो आशा करता हूं की ये Kattar Hindu status और Kattar Hinduwadi Status आपको पसंद आए होंगे। ये कट्टर हिन्दू स्टेटस अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे जिसे पढ़कर वो भी कट्टर हिन्दू बने। 

Previous article
Next article

1 Comments

Link are not allowed in comments