Latest Mahakal Shayari 2021 | Baba Mahakal Status in Hindi

Mahakal Status in Hindi :- क्या आप भी बाबा महाकाल शायरी के लिए सर्च कर रहे है। यदि हां तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर आए है। आज की इस पोस्ट में हम आपके लिये बहुत ही बेहतरीन, रोमांचक और चुनिंदा Mahakal Shayari in Hindi और Baba Mahakal Status लेकर आयें है। 

दोस्तों इस दुनिया मे बाबा महाकाल के करोड़ो दीवाने है। हर गली हर चौबारे पर आपको महाकाल के दीवाने देखने को मिलेंगे। आप इस पोस्ट पर आए है तो आप भी पक्का बाबा महाकाल के दीवाने है। और आप जैसे दीवानो के लिए आज ये पोस्ट बहुत ही ख़ास होने वाली है

Mahakal Shayari 2021 | Baba Mahakal Status in Hindi

Latest Mahakal Shayari 2021, Baba Mahakal Status in Hindi, Mahakal Shayari, Latest Mahakal Shayari, Baba Mahakal Shayari in Hindi, Mahakal Status


इस आज की इस पोस्ट में  हम आपके लिए बहुत ही शानदार Mahakal Attitude Shayari और Mahakal Shayari Status लेकर आये है। जिन्हें पढ़ने के बाद बाबा महाकाल के लिए आपकी दीवानगी बहुत ही बढ़ आएगी।

हमे उम्मीद है की आपको Mahakal Status 2021 | Baba Mahakal Shayari in Hindi की ये पोस्ट जरूर पसंद आएगा इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।


Mahakal Status in Hindi | Latest Mahakal Shayari

हम तो Mahadev की जटाओं में उलझे हैं...,
हमें यह Zamana क्या उलझाएगा...।

 
बदल देता है Mahadev तू इन हाथों की लकीरों को...,
Badshah बनते देखा है तेरे दरबार में फकीरों को...।


क्या गजब Teri माया है...,
Me लायक नहीं था फिर भी Tune अपनाया है...। 


मुझे कुछ नहीं चाहिए Mahadev...,
आपका नाम ही Duniya को झुकाने के लिए काफी है...।


मैं राजनीति तो नहीं जानता Mahakal...,
लेकिन मेरी सरकार तो आप ही हो...।


मेरे Mahakal ने भरोसा करना सिखाया हैं...,
Lekin किसी के भरोसे में रहना नहीं...।

Baba Mahakal Shayari in Hindi

Zindagi में मेरी बस यही आखिरी उमंग होगी...,
सफर Kedarnath का होगा और वह मेरे संग होगी...।


मैं अगर फूल हूं, तो Mahadev तू है पानी...,
जब तक तू है Zindagi में, मेरी तब तक है कहानी...।


धन और दौलत तो सिर्फ Naam की ही बातें है...,
अंत में सब Mahakal के दरबार ही जाते है...।


अगर Mahakal दे तो कोई छीन नहीं सकता...,
और अगर वह छीन ले तो कोई दे नहीं सकता...।


फर्क है Aapke और Hamare संसार में...,
आपका संसार मायाजाल है और हमारा संसार Mahakal है...।


मुश्किल में तो मेरे भी Haalaat बड़े थे...,
मैं जीत गया क्योंकि साथ में Mahakal खड़े थे...। 


Latest Mahakal Status | Baba Mahakal Status

तेरी भक्ति का Safar बहुत सुहाना है...,
मेरा दिल सिर्फ Mahakal तेरा ही दीवाना है...। 


Saal तो आते रहेंगे और जाते रहेंगे...,
हम तो ऐसे ही Mahakal आपको बेशुमार चाहते रहेंगे...। 


दुनिया से दो कदम पीछे ही सही Mahadev...,
पर आपका यह दीवाना खुद के Dum पर चलना है...। 


उस घर जाना है मुझे जिस घर का नाम Kedarnath...,
और जहां के मुखिया का नाम है Bholenath...। 


Duniya के इस जंजाल में अटकलें ना देना...,
सदा साथ रहना Mahadev कभी भटकने ना देना...।



दिन खराब है Zindagi नहीं...,
Duniya खिलाफ है महादेव नहीं...। 

Mahakal Hindi Status 2021

तुझे पाने की आस और खोने का Dar है...,
बस इतना ही मेरे जीवन का Safar है...। 


वो पति त पावन गंगा सी, वो अघोर शिव अविनाशी,
वे चंचल काया पार्वती, वो रूप भस्मधारी कैलाशी।

मतलबी सारी Duniya बेमतलब साथ आप हो...,
सिर दर्द सारी Duniya हमदर्द सिर्फ आप हो...। 


शिव के दीवाने को सिर्फ शिव ही भाए...,
बनकर उसके भक्त हम महाकल भक्त कहलाए...। 


गैरों से जितनी Mohabbat करोगे उतना टूटते जाओगे...,
Mahakal से Mohabbat करोगे माया से ऊपर उठते जाओगे...। 


Mahakal Shayari Status | Mahakal Attitude Shayari

देख के दरबार तेरा Kadam मेरे वहीं रुक जाते है...,
अब तू ही बता Ishq नहीं तो इसे और क्या कहते है...। 


मैं राजी उसी में हूं मेरे Mahadev जिसमें तेरी रजा है...,
और तू Mujhe जैसा भी रखे उसी में मजा है...। 


मिलता है जहां न्याय वह Darbar यही है...,
दुनिया की सबसे बड़ी Sarkar यही है...। 


जिस Chand पर तुझे गुमान है...,
वह चाँद मेरे Mahadev के सिर पर विराजमान है...।


अब तुझसे क्या मांगू मेरे Mahakal...,
मेरी Mannat भी तू है और Duniya भी तू है...। 


आपके दम पर अब यह मेरा Safar जारी है...,
कहीं भटक ना जाऊ Mahadev यह आपकी जिम्मेदारी है...। 

Baba Mahakal Status 2021

Meri तो बस इतनी सी जिंदगानी है...,
बच्चें बने रहे हम उनके जिनकी सारी Duniya दीवानी है...।


गुलशन तो तुम हो मेरे Mahakal...,
बहारों का Me क्या करूं...।
नजरों में बस Tum बसे हो...,
Me इन नज़ारों का क्या करूं...।।


एक, नियत में Apni साफ रखता हूं...,
दूसरी, मैं Mahakal पर विश्वास रखता हूं...।


मेरा Dil तो सिर्फ मेरा भोला जानता है...,
तूने तो बस मेरी बाहरी Muskan देखी है...।


महादेव की यादें Mahadev की बातें...,
बस Mahadev के ही फसाने है...।
हां हम Kabul करते है...,
कि हम महादेव के Diwane है...।।


Mahakal Status 2021 | Baba Mahakal Shayari

ना वो Kalam रखते है ना वह Kitaab रखते है...,
फिर भी मेरे महाकाल पूरी Duniya भर का Hisaab रखते है...।


हमारे Naam का रुतबा और Kaam के चर्चे है...,
हमने Mahadev के सिवा दिल कहीं और न खर्चे है...।


सब्र रखने वाले का मुकदमा...,
Mahadev खुद लड़ते है...।


तुम बस सब Mahadev के लिए करो...,
तुम्हारे लिए जो Mahadev करेंगे वह Duniya देखेगी...।


जरूरी नहीं कि Mahadev का नाम संकट में ही लिया जाए,
Mahadev का नाम लेने से जिंदगी में संकट ही ना आए।


कांटों भरी राह हो या Dusman करें भूचाल...,
हरदम अपने साथ बाबा Mahakal...। 

Mahakal Shayari in Hindi 2021

टकरा जाता हूं हर Musibat से...,
आपसे बिना पूछे मेरे महाकाल...।
ये गलती मेरी नहीं...,
मुझे तेरे लाड प्यार ने बिगाड़ा है...।।


तू ही है Duniya मेरी, तू ही है मेरा जहां...,
एक तेरे सिवा Mahakal, कोई और नहीं मेरा यहां...।


अजीब भी Shiv हैं, नसीब भी Shiv है...,
Duniya की इस भीड़ में करीब भी Shiv है...।


आपका Naam आया है जब से मेरी Jubaan पर...,
खुशियां बरस रही है Meri पूरे खानदान पर...।


तेरी रहमत देखी है मैंने Mahadev,
फकीर भी Badshah पर भारी पड़ जाते है...।


आफत मची है Dil पर धड़कन तेज धड़कती है...,
तुमसे मिलने की Meri रूह भी तड़पती है...। 


Baba Mahakal Shayari 2021

तूफानों से टक्कर मुश्किलों को ललकार है...,
Hum डरने वाले नहीं हमारे साथ Mahakal की सरकार है...।


Bhakt हैं हम उनके जिसके गले में Aag है...,
हम Dosto के लिए जल और Dusmano के लिए आग है...। 


अच्छे कामों में खुद को खर्च करो...,
Mahakal को मंदिर में नहीं खुद में सर्च करो...।


सिंपल स्टाइल है ना कोई तामझाम है...,
चेहरे पर Hasi और जुबा पर Mahakal का नाम है...।


नगरी तेरी Mahakal उज्जैन की सजती रहे,
Meri रूह और हर सांस Naam तेरा भजती रहे। 


हमें Mahakal के सिवा किसी और के पास Aaram नहीं आता..., 
Mahakal वहां भी साथ होते हैं जहां कोई Kaam नहीं आता...।


मैंने गिर कर देख लिया Mahakal..., 
कोई नहीं उठाता यहां Tumhare सिवा...। 

Conclusion | Mahakal Hindi Shayari

दोस्तो आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गयी Mahakal Shayari in Hindi 2021 और Latest Mahakal Status अच्छी लगी होगी। यदि आपको ये Baba Mahakal Shayari पसंद आई है तो आपकी मित्रों, रिस्तेदारों और करीबियों के साथ जरूर शेयर करें। आपको ये Baba Mahakal Status 2021 और Mahakal Hindi Status 2021 कैसे लगे, कमेंट करके हमे बताना ना भूले।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

Link are not allowed in comments